अम्बिकापुर : दुल्हन लेकर लौट रहे दूल्हे की पिटाई, ड्राइवर ने रास्ता रोककर की मारपीट

सरगुज़ा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर के भारत माता चौक के समीप सूरजपुर से दुल्हन के साथ वापस लौट रहे दुल्हे की वाहन चालक नें अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी।

दरअसल मामला लमगांव गांव का है। जहां बारात जाते वक्त दुल्हे का अपने वाहन चालक के साथ विवाद हो गया था और बारात पहुचनें के बाद दुल्हे नें दुसरे गाडी में बारात वापस ले जानें की बात कह कर उसे वहां से भगा दिया। जिससे नाराज वाहन चालक नें अपनें साथियों के साथ मिलकर बारात वापसी के दौरान अम्बिकापुर में दूल्हे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

लमगांव निवासी प्रियेश तिवारी नें बताया कि 2 तारिख को सूरजपुर में इसकी शादी थी। जिसे लेकर इसनें बारात के लिए अपनें निवास लमगांव से एक वाहन किराये में बुक कराया था, बारात जाते वक्त आरोपी चालक जिशु उर्फ जीशान अपनें फोन पर किसी से गाली गलौज कर रहा था। जिस पर उसे ऐसा नहीं करनें को कहा गया लेकिन उसके द्वारा गाडी से उतार देनें की धमकी दी जानें लगी। जैसे तैसे बारात सूरजपुर पहुंची जहां जनवासा में भी वाहन चालक नें विवाद शुरू कर दिया। जिससे बाराती आक्रेाषित हानें लगे।

बारातियों को भड़कता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। जहां रात को शादी समाप्त होनें के बाद दुल्हे नें अपने लिए दुसरी गाडी बुक करवा कर वहां से वापस अपनें निवास जा रहा था कि तभी आरोपी जीशान नें खरसिया नाका के पास दुल्हे की गाडी को रूकवा दिया और उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद जैसे-तैसे दुल्हा अपनी जान बचा कर थानें पहुंचा और इस पूरे घटना के संबंध में आरोपी के ख़िलाफ़ अपराध पंजीबद्व कराया है। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफत से बाहर है।