तीन माह से था लापता…फांसी में लटका मिला शव

लापता ग्रामीण का फांसी में लटका शव मिला

अम्बिकापुर

तीन माह से लापता हुये ग्रामीण का शव आज गांव के समीप जंगल में पेड़ से लटका मिला। बताया जाता है कि मृतक का दिमागी हालत ठीक नहीं थी,अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक ने आत्महत्या की है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भकुरा नावापारा निवासी सोमारू राजवाड़े पिता रामेश्वर राजवाड़े 45 वर्ष पिछले 26 जनवरी को घर से बिना बताये कहीं चला गया था। जिस पर परिजनों ने गांव सहित अपने रिश्तेदारों के यहां पता किया, लेकिन उसका पता कहीं नहीं चला। जिस पर परिजनों ने गुमइंसान का मामला कोतवाली में दर्ज कराया दिया था। आज सुबह गांव की एक महिला पास के ही यूनिवर्सिटी के जंगल में लकड़ी लेने गई तो एक पेड़ में फांसी से लटके शव का देख गांव पहुंचकर घटना की जानकरी दी। जब गांव के लोग जंगल जाकर शव को देखे तो कपड़े से उसे पहचान लिया और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमारू का दिमागी हालत ठीक नहीं था। सम्भवतः उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की कार्यवाही शुरू कर दी हैं।