Breaking : सीएम के हनुमान बनना चाहते हैं खाद्य मंत्री, तभी तो अपने वरिष्ठ स्वास्थ्य मंत्री को दे रहे अनुशासन की नसीहत, देखिए Video

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा गाँवों में निजी अस्पताल खोलने पर असहमति जाहिर करने वाले बयान पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री अमरजीत ने कोरिया में रेस्ट हाउस पर मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए कहा-

“आर्मी में जो कप्तान बोल देता है, डिसिप्लीन होती है कि सब लोगों को उसको फॉलो करना है। क्रिकेट के टीम में भी कप्तान अगर कोई निर्णय लेता है कि किस नंबर के खिलाड़ी को कहां पर फिट करना है। टीम की भलाई के लिए प्लानिंग् करता है। जो विषय टीम के कप्तान का हो उसके बारे में मुझे कुछ नही कहना है।”

देखिए वीडियो-

इशारों-इशारों में अमरजीत भगत ने स्वास्थ्य मंत्री को डिसिप्लिन को फॉलो करने की नसीहत दे डाली। वैसे भी सीएम के हनुमान बनने की फिराक मे मंत्री अमरजीत भगत कांग्रेस के अंदरखाने की लडाई को धरातल मे लानॆ से गुरेज नहीं करते हैं।

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि अब गांव में प्राइवेट अस्पताल बनेंगे। सरकार उन्हें अनुदान देगी। वहीं सीएम बघेल के इस फैसले पर स्वास्थ्य मंत्री @TS_SinghDeo कहते हैं मैं इस फ़ैसले से सहमत नहीं हूँ। मुझसे कोई चर्चा नहीं की गई है।