सरगुज़ा : कार्यक्रम में बिना मास्क के छत्तीसगढ़ के मंत्री… कहा- ….मुझे टेंशन नहीं

अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के आंकड़े एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। इससे बचने के लिए सरकार मास्क लगाने और सावधानी बरतने की अपील कर रही है लेकिन सूबे के खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को इससे फर्क नहीं पड़ता। वह बिना मास्क के सरगुजा में घूमते रहे। जब पूछा गया तो बोले कि ‘कोरोना मेरे को न पकड़ेगा, मुझे इसका टेंशन नहीं रहता’।

दरअसल, सीतापुर से विधायक अमरजीत भगत गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने क्षेत्र में पहुंचे थे। इस दौरान वे लोगों से मिलते-जुलते रहे। फोटो भी खिंचवाई लेकिन कहीं भी मास्क नहीं लगाया हुआ था। उनके साथ मंच पर मौजूद किसी अतिथि ने भी मास्क लगाना जरूरी नहीं समझा। कार्यक्रम के दौरान और उसके बाद भी वह लोगों से मिलते रहे। जिसने मुलाकात कर रहे थे वह भी बिना मास्क के ही दिखाई दिए।

कार्यक्रम के बाद जब मंत्री अमरजीत जाने लगे तो मीडिया ने उनसे बात की और मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा। इस पर मंत्री भगत ने कहा कि मैं मास्क नहीं पहनूंगा तो कोरोना मेरे को न पकड़ेगा। मुझे इसका टेंशन नहीं रहता है। फिर बोले कि मैं प्रयास करता हूं कि मैं हमेशा मास्क पहनूं लेकिन यह संभव नहीं हो पाता। यह भी कहा कि डर तो लगता है क्या करूं। लोगों से मिलते समय मास्क लगा लेता हूं, फिर तुरंत इसके बाद मास्क निकाल लेता हूं।