सूरजपुर : बाड़ी में उगाया था गांजे का पौधा.. मुखबिर की सूचना पुलिस ने मारा छापा

सूरजपुर. जिले की पुलिस के द्वारा नशे के कारोबारियों पर लगातार कार्यवाही जारी है। नशे के विरूद्व एक और कार्यवाही में एक व्यक्ति से 1 नग गांजा का पौधा जप्त कर उसके विरूद्व धारा 20(ए) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही किया है।
मंगलवार, 17 नवम्बर को थाना प्रभारी झिलमिली चित्ररेखा साहू को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम पड़ियाडांड हीराधन पैकरा अपने बाड़ी में गांजा का पौधा लगाया है जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को अवगत कराए जाने पर उन्होंने कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

एसडीओपी ओड़गी मंजूलता बाज के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ ग्राम पड़ियाडांड निवासी हीराधन पैंकरा के यहां पहुंची और उसे तलब कर बाड़ी में खोजबीन करने पर बाड़ी से 1 नग मादक पदार्थ गांजा का पौधा कीमत 10 हजार रूपये का पाए जाने पर आरोपी हीराधन पैंकरा पिता शुभराज पैंकरा उम्र 34 वर्ष के विरूद्व अपराध क्रमांक 121/20 धारा 20ए एनडीपीएस एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्व कर विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी झिलमिली चित्ररेखा साहू, एएसआई लवकुश राजवाड़े प्रधान आरक्षक अभिषेक पाण्डेय, आरक्षक निलेश जायसवाल, विश्वजीत सिंह, हेमन्त सिंह, राकेश सिंह, कमलेश मानिकपुरी व सैनिक उमेश्वर दुबे सक्रिय रहे।