Crime News: एक दिन पहले हुए डबल हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, जानिए पुलिस ने क्या कुछ बताया वजह

Surajpur Crime News: सूरजपुर बिश्रामपुर थाना अंतर्गत कुंदा बास बाड़ी में एक दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा किया हैं। जहां पुलिस दोहरा हत्याकांड मानकर आरोपियों की तलाश कर रही थी। लेकिन, एक वाट्सएप्प मैसेज ने पुरे मामले का पर्दाफाश कर दिया हैं।दरअसल, कल कुम्दा नर्सरी में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला था। दोनो के गले में धारदार हथियार से वार के निशान थे। जिसके बाद पुलिस इस मामले को हत्या मानकर जांच कर रही थी। पुलिस के जांच में पता चला की मृतक शिवम व मृतिका पुजा के बीच पिछले एक वर्ष से लव अफेयर चल रहा था। जबकि, पूजा की शादी कहीं और तय हो गई थी। इसी से नाराज़ युवक ने युवती को मिलने कुम्दा नर्सरी में बुलाया और जहां पूजा ने शादी से इनकार कर दिया। जिससे नाराज होकर शिवम ने पहले पूजा की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया, फिर ब्लेड से उसके गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद खुद भी गले पर ब्लेड से वार कर फांसी पर झूल गया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं, जांच के दाैरान पुलिस ने मृतक शिवम के मोबाइल फ़ोन की डाटा खंगाला गया। तब पता चला की घटना से पहले मृतक ने अपने दोस्त गोलू को व्हाट्सएप पर मैसेज कर कर बताया कि, मेरी गाड़ी इस जगह खड़ी हैं और हमलोग मरने जा रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त से पूछताछ की जिससे पूरा मामला साफ़ हो गया हैं।

फिलहाल, पुलिस ने मृतक पर ही हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी हुई हैं।

वहीं, इस संबंध में एस एस पैकरा CSP सूरजपुर ने बताया कि, कल बिश्रामपुर थाना अंतर्गत कुंदा बास बाड़ी के पास दो डेट बॉडी मिला था। अब तक के जांच में ये पता चला की दोनों लड़की-लड़का एक दूसरे से प्यार करते थे और लड़की का विवाह किसी और जगह तय होने वाला था। इस बात को लेकर लड़का नाराज रहा होगा। मरने से पहले लड़का अपने दोस्त गोलू के पास मैसेज करके बताता हैं कि, मेरा गाड़ी रामनगर सड़क में खड़ा हैं और चाबी भी वही हैं ले जाना। हम लोग मर रहे हैं। अब तक के जांच में ये पता चल पाया की लड़का पहले लड़की को पटक कर गला पर वार कर मारा, इसके बाद खुद का गला पर वार करने का कोशिश किया। लेकिन, कर नहीं पाया, इसके बाद उन्होंने लड़की के दुपट्टा से फांसी लटक लिया।

इन्हें भी पढ़िए – ट्रेन में इधर-उधर घूम रहा था चूहा: महिला ने Video शेयर कर की शिकायत, रेलवे ने तुरंत दिया जवाब

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही: सड़क पर शव फेंककर फरार हुआ एंबुलेंस ड्राइवर, ठेले पर ले जानी पड़ी डेड बॉडी

होली में नहीं उड़ता रंग-गुलाल: भारत की वो जगहें जहां नहीं मनाया जाता है होली का त्यौहार, वजह करेगी आपको हैरान

भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब लिया बड़ा फैसला; इस देश में मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

दीदी को डर नहीं लगता क्या? स्कूटी पर स्टंट करती लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने लिए जमकर मजे

कांग्रेस को एक और झटका: इस सीट के लोकसभा प्रत्याशी ने नाम वापस लिया, पिता के स्वास्थ्य का हवाला