स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही: सड़क पर शव फेंककर फरार हुआ एंबुलेंस ड्राइवर, ठेले पर ले जानी पड़ी डेड बॉडी

उत्तर प्रदेश के बलिया में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यहां एंबुलेंस का एक ड्राइवर शव को घर पर वापस छोड़ने की बजाए रास्ते में ही फेंककर चली गई। जिससे घरवालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और आखिर में उन्हें ठेले से शव घर ले जाना पड़ा। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सरकारी स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का यह पूरा मामला बलिया जिले के मनियर थाना के दियरा बहदुरा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, जिले के मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत दियरा निवासी 70 वर्षीय हीरा राजभर की पिछले दिनों तबीयत खराब हो गई थी। जिसके कारण परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान ही हीरा राजभर की मौत हो गई। जिसके बाद उनके परिजन को शव सदर अस्पताल से दिया गया। लेकिन अचानक चालक ने घर से 3 किलोमीटर दूर ही शव को उतार फरार हो गया।

ठेले से शव ले गए परिजन

वीडियो में साफ तौर से देख सकते हैं कि एंबुलेंस से कुछ लोग शव को निकालकर रास्ते पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए। वहीं वीडियो में पीछे से कुछ लोग यह भी बोल रहे हैं कि यहां से मृतक 70 वर्षीय हीरा राजभर का गांव लगभग 3 किलोमीटर दूरी पर है। सड़क बिल्कुल सही है लेकिन फिर भी एंबुलेंस वाले शव को सड़क पर जबरदस्ती उतार कर फरार हो जाते हैं। बाद में परिजन काफी देर तक शव को लेकर इधर-उधर घूमते हैं, अंत में कुछ लोगों की मदद से किराए का ठेला लेकर शव को घर ले जाया गया।

क्या कहते हैं अधिकारी

सीएमएस डॉक्टर एस.के यादव ने कहा कि इस मामले को संज्ञान में लिया गया है। इस पूरे प्रकरण पर शव नोडल डॉक्टर विनेश कुमार को जांच का आदेश दिया गया है। दोषी पाए जाने पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इन्हें भी पढ़िए – दीदी को डर नहीं लगता क्या? स्कूटी पर स्टंट करती लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने लिए जमकर मजे

भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब लिया बड़ा फैसला; इस देश में मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

होली में नहीं उड़ता रंग-गुलाल: भारत की वो जगहें जहां नहीं मनाया जाता है होली का त्यौहार, वजह करेगी आपको हैरान

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही: सड़क पर शव फेंककर फरार हुआ एंबुलेंस ड्राइवर, ठेले पर ले जानी पड़ी डेड बॉडी

ट्रेन में इधर-उधर घूम रहा था चूहा: महिला ने Video शेयर कर की शिकायत, रेलवे ने तुरंत दिया जवाब