भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब लिया बड़ा फैसला; इस देश में मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

Fatafat News Desk: भारतीय टीम से खेलने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन बहुत ही कम प्लेयर्स को भारतीय टीम से खेलने का मौका मिला पाता है। टीम इंडिया के स्टार प्लेयर जयदेव उनादकट ने भारतीय टीम के लिए पिछला टेस्ट मैच जुलाई 2023 में खेला था। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला है। अब उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।

उनादकट ने लिया बड़ा फैसला

भारत के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस साल काउंटी चैंपियनशिप में इंग्लैंड के क्लब ससेक्स की तरफ से आखिरी पांच मैचों में खेलेंगे। वह इंग्लैंड की धरती पर खेलते हुए दिखाई देंगे। 32 साल के उनादकट ने पिछले सीजन में ससेक्स की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप में चार मैच में 11 विकेट लिए थे। उनकी टीम तब डिवीजन दो में तीसरे स्थान पर रही थी। पिछले सीजन में उनादकट ने लीस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर अपनी टीम को 15 रन से जीत दिलाने में भूमिका निभाई थी और वह फिर से यह प्रदर्शन दोहराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

काउंटी क्रिकेट में खेलने पर कही ये बात

जयदेव उनादकट ने कहा कि पिछले सीजन में होव में हमने लीस्टरशर के खिलाफ आखिरी दिन रोमांचक जीत दर्ज की थी और तब मुझे काउंटी क्रिकेट में अपनेपन का एहसास हुआ था। पहले सीजन में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था और मैं फिर से अपनी काउंटी टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। उनादकट काउंटी चैंपियनशिप में खेलने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे।

उनादकट की कप्तानी में सौराष्ट्र ने जीता खिताब

जयदेव उनादकट ने भारतीय टीम के लिए साल 2010 में टेस्ट में डेब्यू किया था। लेकिन वह खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं रख सके और उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए 4 टेस्ट मैचों में 3 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8 वनडे मैचों में 9 विकेट और 10 T20I मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। सौराष्ट्र ने 2019-20 में उनादकट की अगुवाई में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था।

इन्हें भी पढ़िए – होली में नहीं उड़ता रंग-गुलाल: भारत की वो जगहें जहां नहीं मनाया जाता है होली का त्यौहार, वजह करेगी आपको हैरान

दीदी को डर नहीं लगता क्या? स्कूटी पर स्टंट करती लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने लिए जमकर मजे

कांग्रेस को एक और झटका: इस सीट के लोकसभा प्रत्याशी ने नाम वापस लिया, पिता के स्वास्थ्य का हवाला

मायके वालों ने फूंक दिया घर: हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी, विवाहिता की ससुराल में मौत

सरकारी नौकरी का मौका: मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए इस राज्य में निकली 2500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, इस दिन से शुरू हो रहे आवेदन