मायके वालों ने फूंक दिया घर: हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी, विवाहिता की ससुराल में मौत

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मुट्ठीगंज के सट्टी चौरा मोहल्ले में सोमवार देर रात उस समय भारी हंगामा मच गया जब एक विवाहिता की मौत को लेकर मायका पक्ष से जुड़े लोगों ने घर में आग लगा दी। अभी शादी हुए एक महीना ही हुआ था कि एक विवाहिता का शव उसके कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। शव को देख लड़की के घर वालो में कोहराम मच गया। मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते फरवरी माह में झलवा की रहने वाली अंशिका केसरवानी की शादी मुट्ठीगंज के अंशु के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी। लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष की मांग को भी पूरा किया था। लड़की पक्ष का आरोप है कि सगाई के बाद से ही दहेज की अतिरिक्त मांग और की जाने लगी जिसे पूरा भी किया गया। सोमवार रात लगभग 10:30 बजे के बाद लड़की पक्ष को ससुरालियों के द्वारा सूचना दी गई कि उनकी लड़की ने अपने कमरे का दरवाजा दोपहर 3 बजे से ही अंदर से बंद करके रखा है। मौके पर जब लड़की पक्ष से जुड़े कई लोग पहुंचे और किसी तरह दरवाजा खोल तो अंदर अंशिका केसरवानी का शव पंखे से लटकता मिला। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का आरोप- हत्या कर फंदे पर लटकाया शव

परिजन हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा करने लगे। उनका आरोप है कि अंशिका की हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर टांग दिया गया है। मौके पर आसपास के रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों को भी मौके पर बुला लिया जिससे बात और आगे बढ़ गई। इसी बीच किसी ने मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और मकान के अंदर ऊपरी तल पर कई लोग फंसे रहे। पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। पुलिस ने आग की लपटों के बीच फंसे कई लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला।

वहीं, दूसरी ओर मायका पक्ष के लोगों ने पति पर आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग को लेकर डटे रहे। हालांकि पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुटी रही और प्रत्येक पहलुओं की जांच पड़ताल करने में लगी है।

इन्हें भी पढ़िए – सुबह उठते ही गले में होती है खराश और खिचखिच तो ट्राई करें ये नुस्खे, मिलेगा तुरंत आराम

पैसे चुराने वाले ऐप्स से ना लगाएं दिल: ऑनलाइन या डिजिटल बैंकिंग करते हैं तो इन बातों को कर लें नोट, नहीं पड़ेगा पछताना

बिना वोटर आईडी कार्ड के भी डाल सकेंगे वोट, बस चाहिए होगा ये डॉक्युमेंट

काफी कोशिशों के बाद भी नहीं चुकाया जा रहा कर्जा, तो आजमाएं ये उपाय

छत्तीसगढ़: शुष्क दिवस, इस दिन बंद रहेगी शराब दुकानें…