सूरजपुर : पिकअप से मासपेड और एम्पलीफायर चोरी करने वाले 2 युवक गिरफ्तार

सूरजपुर : 23.06.2021 को ग्राम करवां निवासी अजय साहू ने चौकी लटोरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 20 जून को पहाड़गांव से डीजे साउण्ड का संचालन करके देर रात अपने सहयोगिता के साथ वापस आया, घर के अंदर आंगन में गैरेज में पीकप में डीजे मासपेड सहित अन्य सामग्री को गाड़ी के अंदर रखा था। 23 जून को पीकप गाड़ी में सामान खाली करने पर केबिन के उपर बने केरियर में जायफर लेप्स कंपनी का मासपेड व एम्पलीफायर कीमत 35 हजार रूपये का सामान नहीं था। जिसे अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया कि रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि के तहत मामला पंजीबद्व किया गया।

सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में चौकी लटोरी की पुलिस आरोपी की पतासाजी में लगी हुई थी। इसी बीच गुरूवार को मुखबीर की सूचना पर संदेही ग्राम बैजनाथपुर, थाना भटगांव निवासी विनोद राजवाड़े को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि 21-22 जून की दरम्यानी रात को अपने साथी रिझन राजवाड़े के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने रिझन राजवाड़े को भी पकड़ा। आरोपियों की निशानदेही पर मासपेड व एम्पलीफायर जप्त कर दोनों को विधिवत गिरफ्तार किया।

इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी लटोरी सुनील सिंह, प्रधान आरक्षक मनोज पोर्ते, आरक्षक अशोक कनौजिया, नंदकिशोर राजवाड़े, शोभनाथ कुशवाहा, प्रेम सिंह, आशिफ अख्तर, महिला आरक्षक शांति बेक व अंजना एक्का सक्रिय रहे।