बस स्टैंड में बसों की बेतरतीब पार्किंग से.. दुकानदारों और यात्रियों की बढ़ी परेशानी!

बलरामपुर..(राजपुर/पुरन देवांगन)..नगर के बस स्टैंड में बसों का बेतरतीब ढंग से खड़े करने को लेकर युवा मोर्चा अध्यक्ष ने अनुविभागीय अधिकारी राजपुर, थाना प्रभारी व मुख्य नगर पंचायत अधिकारी को ज्ञापन सौप व्यवस्थित करने की मांग की है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने ज्ञापन में बताया कि नगर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में प्रतिदिन सैकड़ो बसों का अनजाना लगा रहता है। मुख्य मार्ग से सटा होने के कारण भारी वाहनों का भी रोजाना आवाजाही लगा रहता है। ऐसे में बसों के बेतरतीब खड़े होने से यात्रियों सहित मुख्य सड़क पर अनजाने लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है..और दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

उन्होंने कहा कि बस स्टैंड में बसों के बेतरतीब खड़े होने से वहाँ स्थित दुकानदारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। युवा मोर्चा अध्यक्ष ने बस स्टैंड में यात्री बसों को तत्काल व्यवस्थित ढंग से नियमानुसार खड़े करने की पहल करने की बात कही जिससे आम जनता व यात्रियों को हो रही परेशानियों एवं दुर्घटनाओं से राहत मिल सके।

कराई जाएगी व्यवस्था दुरुस्थ…

बस स्टैंड में यात्री बस को व्यवस्थित ढंग से खड़े करने का आवेदन मिला है। इस संबंध में सभी बस एजेंटो को बुलाकर समझाईस दी गयी है। बस स्टैंड में जो भी दुकानदार अपने सामानों को बाहर निकलकर रखते है। उनको भी समझाईस दी जाएगी..और समय समय पर जवानों की भी ड्यूटी लगाई जाएगी।

फर्दीनन्द कुजूर, थाना प्रभारी राजपुर