घाट पेंडारी में ट्रेलर का ब्रेक हुआ फेल…स्कॉर्पियो को मारी जबरजस्त टक्कर…चपेट में आए पिकअप के उड़े चिथड़े .. घाट में पहले से खड़ी ट्रक, ट्रेलर भी चपेट में…ड्राइवर की दबकर मौत.. 04 गंभीर

सूरजपुर। जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत डेंजर जोन के नाम से प्रसिद्ध घाट पेंडारी के अंधे मोड़ पर बुधवार की दोपहर करीब 03 बजे पांच गाड़ियों की आपस में टकराने से भीषण सड़क हादसा हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ चंदौरा से वाड्रफनगर की तरफ़ जा रही। एक ट्रेलर वाहन क्रमांक HR56/B/0207 का घाट पेंडारी के पास अचानक ब्रेक फेल हो गया। जिससे गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक CG09/JA/4761 को जबरदस्त टक्कर मारते हुए..स्कॉर्पियो के पीछे आ रही पिकअप से जा टकराई। टक्कर इतना भयानक था कि पिकअप के चिथड़े उड़ गए।

वहीं अनियंत्रित ट्रेलर पहाड़ी से जा टकराई। इसके साथ ही पहले से घाट में खड़ी एक ट्रक और एक ट्रेलर को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना में ट्रेलर चालक की गाड़ी में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना में 04 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें कुछ ट्रक चालकों द्वारा वहां मौजूद लोगों के सहयोग से नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया।

picsart 03 04 074581755080752866950

घायलों में से एक का नाम मुकेश है..जबकि अन्य घायलों का नाम अभी पता नही चल पाया है। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त पिकअप, वाड्रफनगर की बतायी जा रही है। मौके पर रोड को क्लियर करने के लिए रेवटी और चंदौरा पुलिस द्वारा एक घण्टे से भी अधिक समय के लिए दोनों ओर से भारी वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था।