सूरजपुर पुलिस डायरी…..

 

दिनांक 02.12.2013
सूरजपुर: प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम खजुरी निवासी एक व्यक्ति को वहीं के तीन लोगों ने मिलकर पुरानी रंजीष के कारण गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम खजुरी निवासी सिरधे गोंड़ को वहीं के बेचन सिंह गोंड़ व अन्य 2 व्यक्तियों ने मिलकर पुरानी रंजीष के कारण गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। सिरधे गोंड़ की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के विरूद्व धारा 294, 506, 323, 34 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

सूरजपुर: रामानुजनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम अक्षयपुर निवासी एक व्यक्ति को ग्राम सूरता निवासी एक व्यक्ति ने वाहन को छलपूर्वक कथन कर वाहन को अपने कब्जे में रखकर भुगतान न करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम अक्षयपुर निवासी मोहम्मद कलीम की वाहन को ग्राम सूरता निवासी अजीमुद्दीन ने छलपूर्वक कथन कर वाहन को अपने कब्जे में रखकर भुगतान नहीं किया। मोहम्मद कलीम की रिपोर्ट पर पुलिस ने अजीमुद्दीन के विरूद्व धारा 420 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

सूरजपुर: जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम महावीरपुर निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति को ग्राम डिमगा गांधीनगर निवासी 2 व्यक्तियों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट कर उसकी भतीजी से शादी करूंगा कहकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम महावीरपुर निवासी 45 वर्षीय एक व्यक्ति को ग्राम डिमगा थाना गांधीनगर निवासी विषु धरानी व एक अन्य व्यक्ति ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट किया तथा प्रार्थी की भतीजी से शादी करूंगा कहकर छेड़छाड़ किया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्व धारा 294, 506, 323, 354(क)(घ), 34 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

सूरजपुर: विश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम केषवनगर निवासी एक व्यक्ति को वहीं के तीन व्यक्तियों ने मिलकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम केषवनगर निवासी देषीराम गोंड़ को वहीं के आगासाय व अन्य 2 व्यक्तियों ने मिलकर पुरानी रंजीष के कारण गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। देषीराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के विरूद्व धारा 294, 506, 323, 34 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

सूरजपुर: सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गोपीपुर निवासी एक व्यक्ति को वाहन चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम गोपीपुर निवासी उमाषंकर राजवाड़े को सरनापारा के पास वाहन क्रमांक सीजी 10 सी 7382 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट कर दिया। उमाषंकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने वाहन चालक के विरूद्व धारा 279, 337 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।