खाद्य मंत्री के निर्देश के बाद…रामनगर में 16 घंटे के भीतर लगा नया ट्रांसफार्मर.. अंधेरे से मिली निजात.. ग्रामवासियों ने जताया आभार!..

सूरजपुर। ब्लॉक के ग्राम रामनगर में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की पहल से 16 घंटे के अंदर नया ट्रांसफॉर्मर लगाया गया। जिसके बाद यहां के रहवासियों की बिजली की समस्या दूर हो गयी। इसके लिए ग्रामीणों ने मंत्री अमरजीत का धन्यवाद किया है।

दरअसल रामनगर के धौरापारा का ट्रांसफार्मर बीते दिन बारिश की वजह से खराब हो गया। जिसके बाद से गांव में अंधेरा छाया हुआ था। ग्रामीणों के बिजली संबंधी कार्य ठप पड़ गए थे। इसपर गांव के जिम्मेदार नागरिक संतोष पावले और रोहित सिंह ने इस समस्या से खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को अवगत कराया।

जिसके बाद ग्रामीणों की समस्या को ध्यान में रखते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने इस मसले पर तत्काल तत्परता दिखाई और विद्युत विभाग के डिवीजनल इंजीनियर हरेश मंगेशकर से फ़ोन पर चर्चा कर तत्काल गांव में ट्रांसफार्मर की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए।

इधर मंत्री के निर्देश के बाद विद्युत विभाग ने 16 घंटे के अंदर धौरापारा में कर्मचारियों सहित नया ट्रांसफार्मर भिजवाया। जिसके बाद अब ग्रामीणों की बिजली संबधी समस्या हो गयी है। ग्रामवासियों ने मंत्री और विभाग के कर्मचारियों का आभार जताया।