Chhattisgarh News: तालाब में टुकड़ों में मिली महिला की लाश, सिर, हाथ-पैर कटे मिले, अब तक शिनाख्त नहीं



Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ में एक महिला की वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई। उसका टुकड़ों में कटा शव सोमवार को राजनांदगांव में एक तालाब से मिला। महिला के सिर के साथ ही उसके हाथ-पैर भी काट दिए गए थे। पेट में एक लोहे की रॉड घुसी हुई थी। ऐसे में आशंका है कि हत्या के बाद महिला के शव के टुकड़े किए गए और इसके बाद धड़ को तालाब में फेंका गया। महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। मामला अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र का है।

ग्रामीणों ने देखी लाश

जानकारी के मुताबिक, गुंडरदेही तालाब में सोमवार को ग्रामीणों ने एक महिला का शव देखा। सिर कटी लाश देखने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। पता चला कि महिला के पेट में लोहे की रॉड आर-पार घुसी हुई थी। जबकि सिर के साथ ही उसके हाथ-पैर भी गायब थे। इसके बाद मौके पर एसपी, एडिशनल एसपी सहित अन्य अफसर भी पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोरों को भी बुला लिया।

नहीं हो सकी है शिनाख्त

गोताखोरों की टीम काफी देर तक शव के टुकड़ों की तलाश करती रही लेकिन उनका पता नहीं चला। शाम होने के चलते तलाश रोक दी गई है। पुलिस ने महिला के धड़ को कब्जे में लेकर मॉर्चुरी में रखवा दिया है। उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल महिला के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। यह भी आशंका है कि कहीं और हत्या करने के बाद उसे वहां तालाब में लाकर फेंका गया है।