छत्तीसगढ़ : आरक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की, पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई

राजनांदगांव : चिल्हाटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहगांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ये घिनौनी हरकत भी एक आरक्षक ने की है। आरक्षक नाबालिग युवती को बहला-फुसला कर अपने साथ अज्ञात जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

चिल्हाटी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिल्हाटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहगांव में आरक्षक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। चिल्हाटी थाना क्षेत्र पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आरक्षक रमेश बंजारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 363, 376, पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. आरक्षक को अभिरक्षा में रखा गया है।

आरोपी आरक्षक की गांव वालों ने की जमकर धुनाई

आरोपी आरक्षक दुष्कर्म के बाद पीड़िता को अपनी गाड़ी में बैठा कर कहीं और ले जा रहा था, इसी बीच ग्रामीणों की नजर उनपर पड़ी। ग्रामीणों ने आरक्षक से नाबालिग को छुड़ाया और जमकर आरक्षक की पिटाई की। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने चिल्हाटी थाना में फोन से सूचना दी। आरक्षक को थाने के सुपुर्द किया। ग्रामीणों के पूछने पर युवती ने बताया कि आरक्षक उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म भी किया। करीब एक डेढ़ घंटे के हंगामे के बाद ग्रामीणों ने थाने में सूचना दी और आरोपी आरक्षक को पुलिस के सुपुर्द किया।

पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई

मामले में सीएसपी मणिशंकर चंद्रा का कहना है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।