छत्तीसगढ़ : तेज रफ़्तार ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी ठोकर, दो लोगों की मौक़े पर मौत, 3 घायल

रायपुर : राजधानी के उरला थाना क्षेत्र में रफ्तार ने दो लोगों की जिंदगी छीन ली है। यहां हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उरला के मुख्य मार्ग पर उरला और पठारीडीह रोड के बीच नेशनल हाईवे के पास तेज रफ़्तार ट्रक ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बाइक सवार ने मौके पर दम तोड़ दिया। इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर की लोगों ने खूब पिटाई कर दी। जिसके बाद उरला पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना लगभग शाम 4 बजे की है। साहू परिवार के 6 लोग दो बाइक में सवार होकर बेमेतरा जिले के बेरला से अपने रिश्तेदार से मिलने उरला आ रहे थे। लेकिन रास्ते में अनियंत्रित ट्रक दोनों बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में जयप्रकाश साहू 35 वर्ष और 8 वर्षीय रूपेश साहू की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार तीन लोग घायल हुए हैं। जिसमें सुशीला साहू, दीक्षा साहू और एवन साहू हैं। इसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक ड्राइवर संजू को उरला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हादसे के बाद घटनास्थल पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। लोगों ने खूब बवाल काटा। जिसके बाद पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा और हंगामे को शांत कराना पड़ा। पुलिस के समझाने के बाद लोग मान गए।