Breaking : PHE के सब इंजीनियर के घर चोरों ने बोला धावा, 5 लाख रुपये से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवरात उड़ाए, बेटी की शादी के लिए रखा था संभालकर

सरगुजा के गांधीनगर थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। अज्ञात चोरों ने पीएचई विभाग के सब इंजीनियर के सुने मकान में हाथ साफ करते हुए लाखों रुपए के जेवरात गायब कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के पश्चात फोरेंसिक एक्सपर्ट सहित गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग बलरामपुर में पदस्थ सब इंजीनियर एसके सिंह अम्बिकापुर, फुंदुरडिहारी में अपने घर को बंद कर बलरामपुर गए हुए थे। इसी दरम्यान 3 अगस्त की रात अज्ञात चोरों ने सुने मकान का फायदा उठाते हुए घर का ताला तोड़कर अंदर रखे मंगलसूत्र, सोने का चेन, हार, चूड़ी, डायमंड की अंगूठी, सोने की अंगूठी, कान का झुमका, सोने का ईयररिंग, पायल, बिछिया और चांदी का सिक्का लेकर फरार हो गए।

4 अगस्त की शाम जब सब इंजीनियर एसके सिंह फुंदुरडिहारी अपने मकान पर वापस लौटे तो घर के दरवाजे का कुंडी टूटा हुआ था। जिससे उन्हें चोरी आशंका हुई। अंदर घुसने पर घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। चोरी की पूर्ण आशंका पर उन्होंने घर में रखे सामानों की जांच की, तो लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात गायब मिले।

पीड़ित सब इंजीनियर ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटी दिल्ली गए हुए हैं बेटी दिल्ली में कोचिंग करती है। बेटी की शादी के लिए गहने बनवा कर रखे हुए थे, जिन्हें चोरों ने पार कर दिया। लगभग 5 लाख रुपये के जेवरात की चोरी हुई है।