‘राहु-काल’ राहुल गांधी सबसे असफल और अहंकारी नेता, CM शिवराज के इस बयान पर गुस्साए CM बघेल ने कहा- शिवराज पर FIR कर देना चाहिए

रायपुर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। यही नहीं उन्होंने गांधी-नेहरू परिवार पर भी निशाना साधा है। सीएम शिवराज का बयान इतना तीखा था कि सीएम भुपेश बघेल ने सीएम शिवराज पर FIR करवाने की बात कह दी। सीएम शिवराज ने कहा कि गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम नेता उनको (राहुल गांधी) जबरदस्ती राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुले हुए हैं। सीएम शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी को असफल और कमजोर नेता तक बता दिया।

CM शिवराज के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा – इस बयान पर केस बनता है कि नहीं ? शिवराज के बयान पर FIR कर देना चाहिए। आज अमृतकाल में लोकतंत्र खतरे में है।तमाम एजेंसियों के जरिए विरोधियों को खुलचने का प्रयास किया जा रहा है। अगर अडानी के बारे में सवाल पूछते है। तो उनकी सदस्यता ली जाएगी। बंगला छीना जाएगा, अडानी पर सवाल पूछने में सजा भी हो रही है। बता दे कि अभी अभी सीएम बघेल दिल्ली से लौटे हैं जहां एयरपोर्ट में उन्होंने FIR करवाने की बात कही।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, अहंकार में डूबे हुए राहुल गांधी अलग-अलग वर्गों का अपमान करते हैं। राहुल गांधी जानते हैं कि पिछड़ा वर्ग उन्हें चुनौती नहीं दे सकता तो कुछ भी बोल दो। अहंकार में आकर उन्होंने पिछड़ों की पूरी जाति को चोर बता दिया और कहते हैं कि वो माफी नहीं मागेंगे।

राहुल गांधी सबसे लापरवाह और अहंकारी नेता

सीएम शिवराज ने कहा कि गांधी परिवार के नेत राहुल गांधी को राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुले हैं। ये वास्तविकता है कि राहुल गांधी, गांधी-नेहरु परिवार के सबसे असफल, कमजोर, गैर-जिम्मेदार, लापरवाह और अहंकारी नेता हैं।

कांग्रेस के लिए एक समस्या बने हुए हैं राहुल गांधी

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि देश में अमृतकाल चल रहा है और कांग्रेस का राहूकाल चल रहा है.₹। उन्होंने आगे कहा देश संविधान से चलता है जुबान से नही। कांग्रेस देश के लिए समस्या बन गई है और राहुल गांधी कांग्रेस के लिए समस्या बन गई हैं। अगर राहुल गांधी-नेहरू परिवार के न होते तो कहां होते। अभी तो सिर्फ सांसदी और बंगला गया है अगर कांग्रेस ने पिछड़ों से टकराने की कोशिश की तो एक दिन कांग्रेस का अस्तित्व ही चला जाएगा। कांग्रेस का इतिहास रहा है कि उसने कभी दलितों और पिछड़ों का सम्मान किया है।

कांग्रेस और राहुल गांधी न तो कोर्ट में माफी मांग रहे हैं और न ही सदन में माफी मांग रहे हैं।कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि गांधी परिवार के लिए अलग से कानून होना चाहिए। कांग्रेस को ओबीसी समाज से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी को देशभर में माफी यात्रा निकालनी चाहिए। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं क्या पार्टी राहुल गांधी के दिए गए बयान को सही मानती है।