बहुत जल्द जिले के प्रवास पर होंगे प्रदेश के तीन कैबिनेट मंत्री… MLA सिंह ने कहा जिले को मिलेगी करोड़ो की सौगात.. शुरू होगा गोबर पेंट यूनिट!..

Balrampur-Ramanujganj:..(कृष्णमोहन कुमार).. जिले के महराजगंज में 2 अप्रैल को आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन की तैयारियों को लेकर सरगुजा विकास प्राधिकरण व रामानुजगंज विधायक ने प्रेस वार्ता कर कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा पत्रकारों से साझा की!..

बता दे कि महराजगंज में 2 अप्रैल को एक दिवसीय किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है..इस किसान सम्मेलन में सम्मिलित होने प्रदेश के कृषि व पंचायत मंत्री रविन्द्र चौबे,आबकारी व वाणिज्यकर विभाग के मंत्री कवासी लखमा,नगरीय प्रशासन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया सम्मिलित होंगे..अपने बलरामपुर प्रवास के दौरान प्रदेश के तीनों कैबिनेट मंत्री जिले के गौठानो में गोबर से निर्मित पेंट यूनिट,मिलेट मिशन योजना का शुभारंभ कर जिलेवासियों को करोड़ो के विकास कार्यो की सौगात देंगे..जिसमे बहुप्रतीक्षित सासु नदी में पुल निर्माण,चनान नदी में पुल निर्माण,पांगन नदी में पुल निर्माण के कार्यो का भूमिपूजन करेंगे..वही बलरामपुर जिला मुख्यालय के शहीद पार्क में पहुँच जिले के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे!..