Home हमारा छत्तीसगढ़ रायपुर कुमारी सैलजा का छत्तीसगढ़ दौरा, कांग्रेस के 2 बड़े आयोजन के लिहाज...

कुमारी सैलजा का छत्तीसगढ़ दौरा, कांग्रेस के 2 बड़े आयोजन के लिहाज से दौरा काफी अहम


रायपुर. कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर पहुँच चुकी हैं, एयरपोर्ट पर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, रामगोपाल अग्रवाल सहित कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया। बता दे कि रायपुर में कांग्रेस के 2 बड़े आयोजन छत्तीसगढ़ में होने हैं उसी की तैयारी के लिहाज से सैलजा रायपुर पहुँची हैं। सैलजा सुबह 11 बजे प्रस्तावित महाधिवेशन स्थल का निरीक्षण करेंगी। 21 जनवरी को सुबह 11 बजे राजीव भवन में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयारी को लेकर वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगी। 22 जनवरी को सुबह 8:15 बजे वापस दिल्ली के रवाना होंगी

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर चर्चा होगी। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर चर्चा होगी। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अंतिम चरण में है। 30 तारीख को कश्मीर के श्रीनगर में झंडा फहराया जाएगा। देश के अलग-अलग राज्यो में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होगी जो लगभग 2 महीने तक चलेगी। पार्टी के लोगों से मिलकर चर्चा करेंगे। कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों के घर तक पहुंचेंगे उनसे सीधा संवाद करेंगे।

आपको ये भी जानना जरूरी हैं कि कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय महाअधिवेशन 24 से 26 फरवरी राजधानी रायपुर में होना है जिसमें देश भर के तमाम नेता रायपुर पहुचेंगे। अधिवेशन स्थल में सैलजा के निरीक्षण के दौरान सीएम बघेल भी मौजूद रहेंगे।

error: Content is protected !!