दिल्ली से रायपुर आने वाली इंडिगो फ्लाइट रद्द, दिल्ली एयरपोर्ट में प्लेन से उतार कर पवन खेड़ा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर…कांग्रेस प्रवक्ता दिल्ली एयरपोर्ट से रायपुर के लिए रवाना होने वाले ही थे कि उन्हें प्लेन से उतार दिया गया था, तब कांग्रेस ने हंगामा किया कि अधिवेशन प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। अब खबर आ रही है कि पवन खेड़ा कई मामलें में अपराधी पाए गए हैं। असम पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से जानकारी मिली हैं कि असम के 15 जिलों में 15 मुकदमे पवन खेड़ा के नाम पर दर्ज है। प्रधानमंत्री के पिता पर टिप्पणी के मामले में असम के 15 जिलों में मुकदमा दर्ज हैं। उन्हें असम ले जाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि असम पुलिस स्थानीय अदालत से ट्रांजिट रिमांड मांगेगी। खेड़ा अभी एयरपोर्ट के लाउंज में ले गए है, वहा अरेस्टिंग की फार्मल्टीज पूरी की जा रही है। दिल्ली एयरपोर्ट में कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया इसलिए वही दिल्ली से रायपुर आने वाली इंडिगो फ्लाइट रद्द कर दी गयी है।

दिल्ली एयरपोर्ट में जब खेड़ा को प्लेन से उतारा गया तब खेड़ा का बयान भी सामने आया खेड़ा ने कहा “मुझे कहा गया कि आपके सामान को लेकर कुछ समस्या है, जबकि मेरे पास केवल एक हैंडबैग है। जब फ्लाइट से नीचे आया तो बताया गया कि आप नहीं जा सकते हैं। फिर कहा गया- आपसे DCP मिलेंगे। मैं काफी देर से इंतजार कर रहा हूं। नियम, कानून और कारणों का कुछ अता-पता नहीं।

इसके ठीक पहले राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि पहले ED ने रायपुर में छापामारी की, अब @Pawankhera को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के जहाज़ से उतारा गया है। तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही है। मोदी सरकार हमारे राष्ट्रीय महाअधिवेशन को करना चाहती है। हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।