लापता बैडमिंटन खिलाडी की खोज में पूरे देश मे मुहिम

रायपुर की बैडमिंटन खिलाड़ी के लिए भारतीय बैडमिंटन संघ हुआ परेशान

रायपुर (विशेष संवादाता)

रायपुर में रहने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी ईशा शर्मा 20IMG-20160427-WA0000 अप्रैल से अपने घर से 4 बजे बैडमिंटन खेलने के लिए निकली थी और तब से ही लापता है। लड़की के पिता प्रदीप शर्मा ने फ़टाफ़ट न्यूज़ से बातचीत में बताया की उनकी बेटी ईशा शर्मा क्लास 10वीं की छात्रा है और उसकी उम्र 15 साल है। उन्होंने बताया की 4 बजे उनकी बेटी रायपुर के सप्रे मैदान में बैडमिंटन खेलने गई थी और तब से ही लापता है। उन्होंने बताया की पड़ोस में रहने वाला एक लड़का भी 20 अप्रैल से ही गायब है। इसलिए उस लड़के पर उन्हें शक है। रायपुर रेंज के आईजी जीपी सिंह का कहना है की लड़की की तलाश जारी है। जिस लड़के पर परिवार वालों को शक है उसके आधार पर लड़की की पड़ताल की जा रही है। हालांकि 7 दिन बाद भी अब तक बैडमिंटन खिलाड़ी का पता पुलिस नहीं लगा सकी है।

लापता बैंडमिंटन खिलाडी की खोज मे पूरे देश मे मुहिम

यह चित्र मेरे मित्र की सुपुत्री ईशा शर्मा 15 वर्ष की है जिसका दिनांक 20।4।2016 को किसी ने अपहरण कर लिया है सभी मित्रो से करबद्ध निवेदन है की किसी भी प्रकार सुचना किसी को भी मिले तो कृपया 9329802343 पर सूचित करें। घरवालों का कहना है परसों शाम को 4 बजे घर से बैडमिंटन खेलने सप्रे स्कूल निकली उसके बाद से घर नहीं आई जिस गाड़ी से बेटी गई थी उस गाड़ी का भी कुछ पता नहीं चल रहा है। बेटी का मोबाईल भी बंद है। मित्रों पहले जो भी जितनें ग्रुप में हो सभी में सूचना डाल दें।
मित्रों जल्दी एक्टीव हों यह वक्त जाया करनें का नहीं है विपत्ति कभी भी किसी पर भी आ सकती है , ध्यान रहे। आमानाका थाना में एफआईआर हो चुकी है। फ़टाफ़ट न्यूज़ भी आप सभी से यह अपील करता है की अगर इस बैडमिंटन खिलाड़ी के बारे में आप में से किसी को कोई सूचना मिले तो लड़की के पिता को जरूर सूचित करें।

लड़की के पिता प्रदीप शर्मा का नंबर

09926906545