राज्यपाल ने AIIMS के नर्सिंग कर्मचारियों से वीडियो कॉलिंग पर की बात.. बताया- हमारे सैनिक

रायपुर. राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर के आयुष आईसोलेशन वार्ड में कार्यरत नर्सिंग कर्मचारियों से वीडियो काॅलिंग के माध्यम से बातचीत की और उनकी हौसला अफजाई की. इस वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा गया है.

राज्यपाल ने कहा – मुझे आप लोगों पर गर्व है. आप लोग जिस समर्पण और सेवाभावना से कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों की सेवा कर रही हैं. उसकी जितनी सराहना की जाए. वह कम है. आप हमारे सैनिक हैं. जिस तरह देश की सीमा की रक्षा सैनिक कर रहे हैं. इसी प्रकार आप सभी इस संकट से पूरे मानव समाज की रक्षा कर रहे हैं. आप लोगों के मेहनत के फलस्वरूप छत्तीसगढ़ में अब तक 13 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं..और छत्तीसगढ़ में अन्य राज्यों की अपेक्षा बेहतर स्थिति में हैं. आप इसी तरह से कार्य करते रहिए. आप सभी को मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं..

aiims raipur nursing staff 1

राज्यपाल ने कहा कि आप मरीजों का ख्याल रखें साथ ही साथ अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें. चिकित्साकर्मियों की मदद से जल्द ही देश सहित छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त कर देंगे. राज्यपाल से एम्स की सहायक नर्सिंग अधीक्षक शांति टोप्पो और वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी बी. मुरली कृष्णा, आशीष नागर, एशली माइकल, चिधाम्बर कुलकर्णी ने बात की. उन्होंने राज्यपाल को धन्यवाद दिया और कहा कि आपसे बातचीत करके काफी अच्छा लगा और इससे हम सबमें नई ऊर्जा का संचार हुआ है. हम निश्चित ही कोरोना को हराकर रहेंगे और छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त करेंगे.