“भूपेश बघेल को आराम दो, भाजपा को काम दो” जेपी नड्डा के बयान पर सीएम ने दिया तगड़ा जवाब



रायपुर. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए रमन सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज को बढ़चढ़ कर लोगो को बताया इसके साथ ही भूपेश सरकार पर हमला भी बोला। भरी सभा मे नड्डा ने कहा कि अब वक्त आ गया है भूपेश सरकार को आराम देने का औऱ भारतीय जनता पार्टी को काम देने का। जेपी नड्डा के सम्बोधन के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक के बाद एक मिलाकर 5 ट्वीट किए और जेपी नड्डा पर हमला बोला।

सीएम ने लगातार 5 ट्वीट किया और लिखा

1. नड्डा जी तत्काल डॉ रमन सिंह जी के साथ जाकर रिहा हुए आदिवासियों से माफी मांग पापों का प्रायश्चित करें, मां दंतेश्वरी से माफी माँगें।

2. जे पी नड्डा जी को चाहिए कि वे तत्काल आदिवासियों को वापस हुई जमीन पर जाकर एक आत्मशुद्धि यज्ञ करें। साथ ही संकल्प लें कि नगरनार का प्लांट भी नहीं बिकने देंगे।

3. जे पी नड्डा जी तेंदूपत्ता संग्राहकों के भी घर जाएँ। स्व-अर्जित आय और स्वाभिमान से जीवन यापन कर रहे लाभार्थियों से मिलकर 15 साल में उनकी आय न बढ़ाने के प्रयासों के लिए माफी मांग लें।

4. नड्डा जी! आदिवासियों को बधाई भी दे दीजिए..पेसा के नियम लागू करने वाला छत्तीसगढ़ देश का 6वां राज्य है.भाजपा 15 साल में क्यों नहीं कर पाई?

5. नड्डा जी को चाहिए कि तत्काल एक “आदिवासियों से माफी माँगो यात्रा” निकालें।

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है और इसी क्रम में लगातार राष्ट्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ आना चल रहा है।

नड्डा ने जगदलपुर में अपने संबोधन में कहा छत्तीसगढ़ बलात्कार के मामले में 7 वें नम्बर पे है, फिरौती में चौथे, डिकेटी में पांचवे, मर्डर में तीसरे नम्बर में, सुसाइड 2 नम्बर में, जल जीवन में 31 वें नम्बर में खड़ा है। इस लिए बघेल को आराम दो और की सरकार बना कर विकास करने भाजपा को काम दो। नक्सलियो से लड़ने की ताकत सिर्फ भाजपा के पास है।