CM बघेल सूरत के लिए रवाना: कहा- BJP के लोग हुड़दंग मचा रहे राहुल गांधी करेंगे कोर्ट में अपील, साथ रहेंगे देश भर के दिग्गज

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सोमवार को गुजरात और दिल्ली दौरे पर रहेंगे। गुजरात रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कई मुद्दों पर चर्चा की और बताया कि आज राहुल गांधी की सूरत में पेशी वही जा रहे हैं, और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी वहां जाएंगे।

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरनेम को लेकर मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के खिलाफ आज गुजरात के सूरत स्थित सत्र अदालत में अपील दाखिल करेंगे। अपील दायर करते वक्त राहुल खुद अदालत में मौजूद रहेंगे। सूरत के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी राहुल से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुकी है, जहां से प्रियंका गांधी के साथ रवाना होंगे।

सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर कहा भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली भाजपा को अपना हिसाब देना चाहिए। अडानी के मामले में केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। अडानी के मामले में प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं ? राहुल गांधी मामले में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा सूरत जा रहे हैं। राहुल जी कोर्ट में अपील करेंगे। भाजपा के हुड़दंग मचाने के आरोप पर कहा हुड़दंग भाजपा के लोग मचा रहे हैं। बंगाल-बिहार, यूपी में किसने हुड़दंग मचाया है ? मेरे सूरत जाने से कोर्ट पर क्या दबाव पड़ेगा ?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी के साथ सीएम भूपेश बघेल, गहलोत और प्रियंका गांधी के सूरत पहुंचने मामले में संबित पात्रा के निशाना साधने पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार करते हुए कहा हम अपने नेता के साथ हैं। हुड़दंग भाजपा वाले मचा रहे हैं। अभी बंगाल और बिहार में मचा रहे हैं। यहां नारायणपुर में क्या हुआ? इनकी ट्रेनिंग ही दंगा फैलाने की है।

सीएम बघेल ने समाजिक आर्थिक सर्वेक्षण को लेकर कहा कि आवासहीनों की जानकारी जुटा रहे हैं, सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण का काम शुरू हो गया है। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया।