Breaking News: हसदेव नहर पर अनियंत्रित होकर गिरी i20 कार… बाल-बाल बचा कार चालक पूर्व सैनिक.. युवक ने कूद बचाई जान..

जांजगीर-चाम्पा। जिला मुख्यालय के हसदेव नहर में शिव मंदिर के पास i20 कार अनियंत्रित होकर गिर गई। कार में सवार पूर्व सैनिक श्यामलाल राठौर घर से कहीं जाने के लिए निकला था। तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गया और नहर में जा गिरी। रोड से गुजर रहा युवक अनिश शर्मा ने नहर में कूदकर पूर्व सैनिक श्याम राठौर की जान बचाई। बाद में देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। किसी तरह युवक अनीश ने अपनी जान में खेल कर कार का दरवाजा तोड़ कर युवक को बाहर निकाला।

आपको बता दें कि हसदेव नदी में 8 से 10 फीट पानी बह रहा है। इस तरह बड़ी अनहोनी घटना घटने से बच गई। नहर में कार गिरने की यह दूसरी घटना है। इसके पहले भी राधा कृष्ण मंदिर पेंड्री के पास ऐसे ही घटना घटी थी। जिसमें 2 लोग सवार थे। किसी तरह दोनों को बचाया गया। लगातार हो रही इस तरह की घटना से लोगों को सबक लेने की जरूरत है। बड़ी नहर के किनारे बने रोड सकरा होने के कारण इस तरह की घटना घटित हो रही है। लोग स्पीड में वाहन चलाने के कारण कार अनियंत्रित होती है और इसलिए घटना घटित होती है।

बाल बाल बच गया पूर्व सैनिक…

आज दोपहर 1 बजे किसी काम को लेकर श्यामलाल राठौर अपनी i20 कार को लेकर वार्ड नंबर 8 निवास से कोरबा जाने के लिए निकला था। तभी कार अनियंत्रित होकर बड़ी नहर में जा गिरी, किसी तरह वहां से गुजर रहे युवक ने नहर में कूदकर पूर्व सैनिक की जान बचाई। अगर वहां कोई नहीं रहता तो बड़ी घटना घट सकती थी। भगवान बन कर पहुंचा अनीश को लोग खूब शबासी दे रहे है।