DGP डीएम अवस्थी ने कोरोना संबंधी जारी किया आवश्यक निर्देश.. अन्य जिलों में आवागमन पर सख्त कार्रवाई.. साथ ही पुलिस कर्मियों के संबंध में कही यह बात..

रायपुर. प्रदेश के डीजीपी डीएम अवस्थी ने लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने के संबंध में निर्देश जारी किए हैं निर्देश जारी किए हैं. जिसके तहत एक जिले से दूसरे जिले में अनावश्यक आवागमन रोकने का निर्देश दिया गया है. डीजीपी ने कहा- सीमावर्ती जिलों की सीमाओं को रखें पूरी तरह सील की जाए और अनुमति के किसी को भी राज्य में प्रवेश न करने दे.

इसके साथ ही जिले के भीतर भी जिस प्रकार की व्यवस्था राज्य शासन एवं अस्थानी कलेक्टर द्वारा आदेशित की गई है उस व्यवस्था का कड़ाई से पालन कराया जाए. कि उन्होंने यह भी कहा की यह देखने में आया है कि कुछ जगहों पर पुलिस अधिकारी हर कर्मचारी ड्यूटी के दौरान लोगो और अन्य पुलिसकर्मियों के अत्यधिक समीप आ जाते हैं.

जिन अधिकारी कर्मचारियों की ड्यूटी पेट्रोलिंग आदि के लिए लगाई गई है उन्हें ड्यूटी के दौरान निर्धारित सोशल डिस्टेंस बनाए रखने मास्क लगाने सैनिटाइजर का उपयोग करने हैं स्पष्ट रूप से निर्देशित कर कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं.

img 20200428 wa00107677087101859902190