सत्ता संगठन की बैठक खत्म.. विधानसभा और लोकसभा में जो चुनाव नहीं लड़ सके उन्हें निगम मंडल नियुक्ति में मिलेगा मौका : पीएल पुनिया.. लिए गए कई निर्णय, पढ़ें पूरी खबर..

रायपुर. कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने सत्ता संगठन की बैठक ली. पूनिया ने इस बैठक में संगठन के आला नेताओ से वन टू वन चर्चा की. इस बैठक में निगम मंडल में नियुक्तियों पर चर्चा की गई. साथ ही संगठन से जुड़े अन्य महत्त्वपूर्ण विषयो पर भी चर्चा की गई. इस बैठक के दौरान पीएल पुनिया का बड़ा बयान सामने आया है. पुनिया ने कहा की निगम मंडलों में नियुक्ति के लिए मापदंड बनाए जाएंगे. सभी नेताओं की मंशा और सूचना एकत्र करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को अधिकृत किया गया है. इन सभी की सूची एकत्र कर आलाकमान से प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम अनुमोदन लेंगे.

पीएल पुनिया ने कहा कि जिन्हें विधानसभा, लोकसभा में चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिला वह निगम मंडल की प्राथमिकता में रहेंगे. विधायक भी निगम मंडल में बनाए जा सकते हैं. यह कोई कानून का उल्लंघन नहीं होगा. जल्द ही निगम मंडलों के अध्यक्ष डायरेक्टरों और सदस्यों के पद पर नियुक्ति की जाएगी. इसके साथ ही मंत्रियों के परफॉर्मेंस पर पुनिया ने कहा कि मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा सतत प्रक्रिया द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की जा रही है.