छेड़छाड़ का मामला: 28 साल के बाद आरोपी गिरफ्तार, नाम बदलकर चलाता था जूते की दुकान

दुर्ग में पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे आरोपी को 28 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पाटन थाना क्षेत्र में नाम बदलकर जूते की दुकान चला रहा था। बता दें कि करीब 25 साल पहले अपराध दर्ज होने पर वह भाग निकला था। इस बीच सिटी कोतवाली थाने के करीब 20 थानेदार बदल गए, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। जब पुलिस को आरोपी की जानकारी मिली तो ग्राहक बनकर दुकान में पहुंच गई। और बातों-बातों में आरोपी ने सारे राज खुला दिए

दरअसल, पुलिस अराधिक मामले की पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही थी। इस बीच पता चला कि शिक्षक नगर निवासी दुर्गा प्रसाद उर्फ जुगरू देवांगन लंबे समय से फरार चल रहा है। आरोपी के खिलाफ 28 साल पहले 1993 में एक युवती ने घर में घुस कर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से वह फरारी काट रहा थी। कोर्ट से भी कई बार उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी निकाला गया, लेकिन पुलिस उसकी तलाश नहीं कर पा रही थी।


इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी के शक्ल का एक व्यक्ति पाटन क्षेत्र में जूते की दुकान संचालित करता है। जिस पर सादे कपड़ों में पुलिस की एक टीम उसकी दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंच गई। और वहां से एक जोड़ी जूता भी खरीदा। पुलिसकर्मियों ने बताया कि शिक्षक नगर में एक परिचित की तलाश कर रहे हैं। बातों-बातों में दुर्गा प्रसाद ने बता दिया कि वह करीब 25 साल पहले वहां से पाटन आ गया और दुकान खोल ली। आरोपी की पुष्टी होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।