खेत में रखे पैरावट में मिली महिला की जली हुई लाश… अब तक नहीं हो सकी है शिनाख्त.. घटनास्थल पर मिली ये चीज

छत्तीसगढ़ में महासमुंद जिले के सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम कांशीपाली के एक किसान के खेत में रखे पैरावट में एक महिला की जली हुई लाश मिली है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पैर में पायल, घटनास्थल के समीप एक चप्पल मिलने से अज्ञात मृतक के महिला होने की पहचान हुई है। शरीर पूरी तरह से जल गया है, स्वजन चप्पल व पायल से ही महिला की पहचान कर सकते हैं। घटना के बाद आसपास में अज्ञात महिला की पतासाजी भी की जा रही है।

थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने बताया कि पुलिस को दोपहर दो सूचना मिली कि काशीपाली के खेत में जली हुई लाश देखी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना किया। पाया कि खेत में रखे पैरा में पूरी जली हुई महिला की लाश थी। संभावना जताई जा रही है कि घटना बीती रात की हो सकती है। मौके पर एक चप्पल, जली हुई लाश के दोनों पैर में पायल, जिसे आसपास के लोगों को पहचान के लिए दिखाया गया। वहां पर उपस्थित लोगों ने पहचानने से इंकार कर दिया।

पुलिस द्वारा घटना स्थल के आसपास के गांवों में किसी महिला के गुमशुदगी होने अज्ञात महिला की पहचान करने कोटवारों के माध्यम से मुनादी भी करवाई गई है। बहरहाल पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि मामले का जल्द ही पर्दाफाश कर लिया जाएगा।