खैरागढ़ उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू… भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी ने डाला वोट.. मतदान केंद्रों में लगी लाइनें

खैरागढ़ उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। शुरुआती एक घंटे में 15 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हो चुकी है। कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी दोनों ने सुबह में ही अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया। कांग्रेस की प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने खैरागढ़ के देवारीभाट मतदान केंद्र में वोट डाला, जबकि भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल ने घिरघौली गांव के मतदान केंद्र में वोट डाला।

दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने परिवार के साथ पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान किया। इससे पहले आज खैरागढ़ में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हुई। जोगी कांग्रेस विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद खाली हुई सीट पर आज वोटिंग में सुबह के वक्त पोलिंग बूथ के बाहर लंबी-लंबी कतार दिख रही है। हालांकि गर्मी की वजह से सुबह के वक्त ज्यादा भीड़ दिख रही है, दोपहर में जब गरमी चरम पर होगी, तो उस वक्त मतदान का प्रतिशत थोड़ा धीमा हो सकता है।

बता दें कि खैरागढ़ सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई है। दोनों ही पार्टियां इस सीट को हासिल करने में पूरी ताकत लगाए हुए है। शुरुआती वक्त से कहीं से भी चुनाव में व्यवधान की कोई खबर नहीं है। फिलहाल शांतिपूर्वक तरीके से मतदान चल रहा है।