छत्तीसगढ़ : झाड़फूंक के बहाने महिला से बलात्कार, पति को घर से बाहर भेजकर दिया वारदात को अंजाम, एसपी ने की ये अपील

कोरिया : मनेंद्रगढ़ थाना में 18 अगस्त को पीडिता द्वारा एक लिखित शिकायत आवेदन पत्र इस आशय से दिया गया कि पीड़िता का पति का लगभग तीन माह से तबियत खराब होने से मोहल्ले के व्यक्ति बदन सिंह द्वारा कमलेश उर्फ लोली द्वारा झाडफुक करने से तबियत ठीक हो जायेगा कहकर 17 अगस्त को सुबह लगभग 8 बजे पीडिता के घर आया था। जो पीडिता के पति को घर से बाहर भेजकर कमरा को बंद कर दिया और कमरे के अन्दर पीडिता से जबरन कपडा खोलने को बोला, पीडिता द्वारा इन्कार की तो पीड़िता को दोनो मे से एक का मृत्यु हो जायेगा। यदि मेरी बात नहीं मानोगे कहकर पीडिता से जबरन बलात्कार किया। जिसकी रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 246/2021 धारा 342,376 भा0द0वि0 कायम कर विवेचना में लिया गया।

मामले से तत्काल पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह को अवगत कराकर तत्काल टीम बनाकर रिपोर्ट के 01 घण्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर भेजा गया है। सम्पूर्ण कार्यवाही में उप निरीक्षक सचिन सिंह थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ के साथ-साथ उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।

एसपी संतोष सिंह ने आम जनता से अपील की है कि ऐसे किसी भी तंत्र-मंत्र या झाड़फूंक आदि में न फसे। यदि किसी के द्वारा ऐसा किया जाता है तो तुरंत पुलिस को खबर दे, आपकी सतर्कता और सजगता से अपराध को रोका जा सकता है।