CG Big Breaking : तेज रफ्तार बस और कार में भिड़ंत, विधायक के बेटे सहित 3 लोगों की मौके पर मौत; कॉफी मशक्कत से निकाले गए कार में फंसे शव

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर रात तेज रफ्तार बस और कार की भिड़ंत में मरवाही से कांग्रेस विधायक केके ध्रुव के बेटे प्रवीण ध्रुव सहित 3 लोगों की मौत हो गई। प्रवीण विद्युत विभाग में सहायक अभियंता (असिस्टेंट इंजीनियर) थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों के शव कार में ही फंस गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकला। तीनों के शवों को अस्पताल में रखवाया गया है। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, प्रवीण कुमार ध्रुव अपने साथियों जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते के साथ बिंझरा गए थे। वहां से देर रात करीब 1.30 बजे सभी कार से बांगो लौट रहे थे। बरपाली के पास पहुंचे थे कि पेट्रोल पंप के सामने अम्बिकापुर की ओर से आ रही रॉयल बस से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर कटघोरा SDOP ईश्वर त्रिवेदी, थाना प्रभारी नवीन देवांगन और बांगों पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की उम्र 26-27 साल के बीच होगी । जानकारी मिलने पर मरवाही विधायक केके ध्रुव भी पहुंच गए हैं।