छत्तीसगढ़: छोटी से उम्र में खौफनाक कदम… बारात से लौटी सरपंच की बेटी ने कीटनाशक पीकर दी जान..

कोरबा। कोरबा जिले में सरपंच की बेटी ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। बेटी 6वीं की छात्रा है। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने के 1 दिन पहले वह बारात से लौटी थी। अगले दिन उसने घर की बाड़ी में जाकर कीटनाशक पीकर जान दे दी। मामला हरदीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पत्थरी का है।

दरअसल, पत्थरी ग्राम पंचायत के सरपंच सहसराम धनवर के गांव में बरात आई हुई थी, उसी बारात में शामिल होने के लिए उनकी बेटी भी गई हुई थी। सोमवार शाम को बारात से लौटी थी। उसके बाद मंगलवार की सुबह सहसराम की बेटी ने घर की बाड़ी में जाकर खेत में छिड़कने वाला कीटनाशक पीकर जान दे दी। बेटी का नाम प्रिया धनवर उम्र 14 साल बताई जा रही है। कीटनाशक पीने के कुछ देर के बाद वह उल्टी करने लगी। बार-बार उल्टी करने लगी। जिसके बाद परिजनों उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की, परिजनों का कहना है कि सोमवार को सब कुछ ठीक था। रात में सबने साथ में खाना खाया था। हमें कुछ पता नहीं कि प्रिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर शादी में ऐसा क्या हुआ जो प्रिया को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ गया।