जिला अस्पताल में आयोजित “मेगा हेल्थ कैंप” में रायपुर एम्स के डॉक्टर मरीजों का करेंगे इलाज, मरीजों के लिए बस की होगी सुविधा

Mega Health Camp: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में रायपुर एम्स के डॉक्टर गंभीर मरीजों का केरेंगे इलाज़, इसके लिए जिला प्रशासन जशपुर एवं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर के संयुक्त प्रयास मेगा हेल्थ कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए जिले के कलेक्टर ने सभी विकासखंड में प्रचार प्रसार के लिए कहा हैं।जिससे इसका लाभ अधिक से अधिक लोगों को हो सकें।

मेगा हेल्थ कैंप का आयोजन जशपुर जिला के जिला अस्पताल में किया जाएगा। यह आयोजन 28 मार्च को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस कैंप के ज़रिए मरीजों का बिना एक पैसा खर्च किए जांच और परामर्श किया जाएगा। मेगा हेल्थ कैंप में रायपुर एम्स के डॉक्टर आएंगे, और गंभीर बीमारियों का ईलाज करेगें। मुख्य रूप से इस मेगा हेल्थ कैंप में मरीजों का इलाज़ करने लिए रायपुर एम्स के मेडिसिन, सर्जरी, शिशु रोग विशेषज्ञ नाक, कान, गला, स्त्री रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, अस्थि रोग विशेषज्ञ उपस्थित रहेंगे।

photo no 01 1

इस मेगा हेल्थ कैंप के संबंध में कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने सभी विकासखंड में व्यापक प्रचार प्रसार करने के लिए कहा हैं। ताकि, ज्यादा से ज्यादा लोग मेगा कैंप में उपस्थित होकर लाभ ले सकें। कलेक्टर ने बताया कि, मरीजों को विकास खंड से लाने के लिए बस की व्यवस्था की जा रही हैं। जिससे मरीजों को जिला अस्पताल तक आने में किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो सकें।