Breaking : अब पेंड्री मिनी स्टेडियम में बने जिम का बकाया ढाई लाख का बिजली बिल… बिजली विभाग ने थमाया ग्राम पंचायत को नोटिस, जल्द पटाए बिल, नहीं तो कटेगा कनेक्शन…

जांजगीर-चांपा। जिला मुख्यालय के पेंड्री में बने मिनी स्टेडियम के जिम में ढाई लाख का बिजली बिल बकाया है. जिसको लेकर बिजली विभाग ने ग्राम पंचायत को नोटिस जारी किया है। और कहा है कि जल्द बिजली बिल का बकाया राशि जमा करें नहीं तो कनेक्शन काट दिया जाएगा।

आपको बता दे कि शहर के पेंड्री गांव में मिनी स्टेडियम बना हुआ है. जहां क्रिकेट का आयोजन होता हैं. ग्राम पंचायत पेंड्री के देखरेख में यह स्टेडियम का संचालन जाजल्यदेव वेलफेयर क्रिकेट एसोसिएशन लगातार 6 वर्षों से करता आ रहा है. लेकिन अभी तक बकाया बिल की राशि जमा नहीं किया है. यह स्टेडियम लगातार 6 वर्षों से संचालित है. जिसमें कई प्रकार के खेल आयोजन होते हैं. अभी हाल ही में इस स्टेडियम को लेकर दो क्रिकेट संघों के बीच विवाद की बात भी सामने आई थी जिसकी शिकायत कलेक्टर तक पहुंची थी. बाद में जिला प्रशासन द्वारा ग्राम पंचायत के अधिकार को समाप्त कर खेल विभाग को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी थी। जिसके बाद ग्राम पंचायत द्वारा आवेदन लिखकर जिला प्रशासन से ज्ञापन दिया था कि इस खेल मैदान का देखरेख ग्राम पंचायत को सौपा जाए.

तब जिला प्रशासन ने भी 6 वर्षों का हिसाब किताब इस स्टेडियम के देखरेख करने वाले जाजवल्य देव क्रिकेट वेलफेयर एसोसिएशन से मांगा तो अभी तक उन्होंने अपना हिसाब किताब जिला प्रशासन को नहीं जमा कर पाया है जिसको लेकर जिला प्रशासन ने खूब फटकार लगाया है और आगामी तिथि तक हिसाब किताब जमा करने की निर्देश दिए है।