पूर्व विधायक फूल चंद के दौरे से राजनैतिक सियासत हुई गर्म

सोनहत विकासखंड के कई ग्रामों में पुर्व विधायक ने कियाजन संर्पक
कोरिया- (सोनहत से राजन पाण्डेय) भरतपुर सोनहत विधानसभा के पुर्व विधायक फूल चंद सिंह ने सोनहत विकासखंड का दौरा कर ग्रामीणों से जनसंर्पक एवं संवाद किया इस दौरान वो भैसवार अकलासरई सोनहत घुघरा कटगोड़ी रजौली पोंड़ी एवं अन्य ग्रामों में ग्रामीणों मुलाकात कर उनका हाल जाना एवं ग्राम स्तर पर व्याप्त समस्याओं से भी अवगत होते हुए उनके निराकरण का आश्वासन दिया । इसी दौरान उन्होने ग्रामीणों के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात किया और पार्टी संगठन के लिए मजबूती से कार्य करने की बात कहते हुए उन्हे कई टिप्स भी दिये । उल्लेखनीय है कि फूल चंद्र सिंह वर्ष 2008 में भारतीय जनता पार्टी से भरतपुर सोनहत विधानसभा चुनाव में जीते थे जिसके बाद से उनका जनता के साथ जुड़ाव हमेशा से रहा है। आज भी फूल चंद सिंह एक र्निविवाद एवं सहज सरल छवि के नेता माने जाते है फूल चंद सिंह के जनसंर्पक से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है और कई भाजपाई कार्यकर्ताओं  की माने तो आगामी चुनाव में वो फिर से फूल चंद सिंह को अपने विधायक के रूप में देखना चाहते है। हलाकी फूल चंद सिंह के प्रतिनिधि सुभाष जयसवाल ने बताया की इससे पुर्व भी कई बार सोनहत क्षेत्र में पुर्व विधायक फूल चंद सिंह का दौरा हो चुका है उनके दौरे के दोरान सुभाष जयसवाल अनिल जयसवाल छत्रपाल चैधरी राजू गुप्ता चंद्रिका जयसवाल एवं अन्य भाजपाई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
दामुज में हाई स्कूल खुलवाने करेंगे प्रयास
विधायक फूल चंद सिंह को दामुज के लोगों ने स्कूल से जुड़ी हुई समस्याओं को अवगत करया वहीं विधायक के प्रतिनिधि रहे सुभाष जयसवाल ने भी अवगत करया की हाई स्कूल के लिए यहां के बच्चों को कटगोड़ी का रूख करना पड़ता है जिस पर विधायक फूल चंद ने उच्च स्तर पर बात कर हाई स्कूल खुलवाने का प्रयास करने की बात कहा।
बांधों एवं नहरों की जानकारी ली 
पुर्व विधायक ने अपने कार्यकर्ताओ ंके माध्यमों से संबंधित क्षेत्रों में बांधों एवं नहरों की स्थिती के बारे में बात चीत किया साथ ही खराब नहरों एवं बांधों के मरम्मत के संबंध में भी संबंधित विभाग के अधिकारीयों से बात करने को कहा।
जनहित है सर्वोपरी -फूलचंद
लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है और जनता के दुख-सुख में वे सदैव जनता के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में वह समाजसेवा के लिए आए हैं जनता के हितों की रक्षा करना जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है। इसमें किसी भी प्रकार की कोई कोताही नही होनी चाहिए ं मैं पहले भी जनता के हित में कार्य किया करता था आज भी जनहित के कार्यों में लगा हूं ,जनता सर्वोपरि है। आज क्षेत्र की जनता ने जो भी समस्याएं बताईं है उनका पूरा निराकरण कराया जावेगा।