अम्बिकापुर : गाड़ी रोककर मारपीट मामले में दोनों पक्षों के 4 लोगों पर एफआईआर

अम्बिकापुर। बीते 8 जुलाई को गांधीनगर थानाक्षेत्र में हुए मारपीट के मामले में आर्यन सिंह ने मनीष साहू और विक्की साहू के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराया है। इससे पहले मनीष साहू ने आर्यन सिंह और ओमकार सिंह के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

दरअसल पूरा मामला 8 जुलाई का है। दर्रीपारा निवासी मनीष साहू ने गांधीनगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह करीब 3 बजे अपने दोस्त विक्की साहू के साथ गांधीनगर की ओर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान बनारस रोड पर मिश्रा स्वीट्स के पास गंगापुर निवासी आर्यन सिंह और ओमकार सिंह मिले। जो मोटरसाइकल से उसका पीछा करने लगे और गाली देते हुए साईं मंदिर के पास गाड़ी रुकवाया। और अंकुश के साथ रहते हो कहकर उससे मारपीट करने लगे। इस घटना में उसे चोटें भी आई है।

मारपीट की घटना के बाद मनीष साहू ने आर्यन सिंह और ओमकार सिंह के ख़िलाफ़ गांधीनगर थाना में।रिपोर्ट दर्ज कराया। इसपर पुलिस ने दोनों के ख़िलाफ़ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

वहीं घटना के एक दिन बाद आर्यन सिंह ने भी मनीष साहू और विक्की साहू के खिलाफ गांधीनगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया है। आर्यन ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि 8 जुलाई की दोपहर 2 बजे वह अपने दोस्त ओंमकार सिंह के घर से अपने घर वापस जा रहा था। तभी जायका होटल के पास बनारस रोड में उसके मोटरसाइकल को ओव्हर टेक कर मनीष साहू व विक्की साहू के द्वारा उसे रोककर बाइक का चाबी लेने की कोशिश की गई। लेकिन वह चाबी नही दिया। आर्यन के मुताबिक मनीष और विक्की एक वर्ष पहले उसके साथ झगडा विवाद किये थे और दो महीने पहले भी गाली गलौज किये थे। इसी वजह से जायका होटल के पास उसका मोटरसाइकल रोक कर गाली देते हुए मनीष साहू एक ईट्टा का टुकडा उठाकर घर मे मारा, फिर एक ईट्टा के टुकडा उसके दायें हाथ के कलाई मे फेंककर मारा और मारपीट करने लगे। वहीं अब आर्यन सिंह की शिकायत पर मनीष साहू और विक्की साहू के ख़िलाफ़ गांधीनगर थाना में 294, 323, 336, 34, 341, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया हैं।