छत्तीसगढ़: मारपीट से तंग आकर मायके आ गई पत्नी… नाराज पति ने आधी रात ससुराल में कर दिया ये कांड.. पढ़ें पूरी खबर

दुर्ग-भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में विवाद के बाद पत्नी के मायके चले आने से नाराज एक युवक ने अपने ससुराल में आग लगा दिया। आरोपित रात में अपने ससुराल पहुंचा। उसने घर के आंगन में बंधे बैल को खोलकर भगाया और उसके बाद वहां आग लगा दी। बैलों के गले में बंधी घंटी के आवाज से आरोपित का ससुर जागा और बाहर निकला तो देखा कि उसका दामाद वहां खड़ा था। अपने ससुर को देखकर आरोपित भी वहां से फरार हो गया। शिकायत पर पाटन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आगजनी की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है

पुलिस ने बताया कि ग्राम रूही निवासी सालिक राम सिंगौर ने अपने दामाद ग्राम भाडम जिला बिलासपुर निवासी संजय सिंगौर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता की चार बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी माधुरी की शादी तीन साल पहले आरोपित से हुई थी। लेकिन, शादी के बाद से ही आरोपित अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा मारपीट करता था।

20 अप्रैल 2022 को आरोपित ने अपनी पत्नी माधुरी से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद माधुरी अपने मायके ग्राम रूही आ गई थी। आरोपित संजय सिंगौर भी पीछे-पीछे रूही आ गया। वो रात में दो बजे चुपके से अपने ससुराल गया। आंगन में बंधे बैल को खोलकर वहां से भगा दिया और उसके बाद वहां पर आग लगा दी।

आगजनी की घटना में घर में रखे तीन बोरा धान, दो बोरी सीमेंट, घर के बाहर लगे विद्युत मीटर, छोटे-छोटे सामान, म्यार और अन्य सामान जल गये। आगजनी में करीब 20 हजार रुपये से जयादा का नुकसान हुआ है। रात में ही पड़ोसियों ने वहां पहुंचकर फौरन आग को बुझाया। समय रहते आग को बुझा लिये जाने के कारण किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। पाटन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पताजासी शुरू की है।