Chhattisgarh Political News : ‘5 राज्यों में BJP को निपटा दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी’

दुर्ग-भिलाई। भाजपा की वजह से आम आदमी की आमदनी कम हो गई है। देश में बढ़ती महंगाई से हर तबका परेशान है। महंगाई की वजह से खर्च दोगुना हो गया है। अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली केंद्र की बीजेपी सरकार को जनता कभी माफ नहीं करेगी। अभी उपचुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हुआ तो पेट्रोल-डीजल की कीमत कम करनी पड़ी। पांच राज्यों में भाजपा को हरा दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। उक्त बातें दुर्ग जिले के भिलाई में जनजागरण पदयात्रा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही।

जनजागरण यात्रा में सीएम भूपेश ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ाई जरूरी है। पेट्रोल-डीजल की कीमत में वृद्धि से महंगाई आसमान पर है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतर आई है। सीएम ने कहा कि रसोई गैस महंगी हो गई है। डीजल-पेट्रोल सेंचुरी लगा रहे हैं। हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी, सरोज पांडेय सिलेंडर लेकर बैठते थे, अब इनकी बोलती क्यों बंद है। सीएम ने कहा कि भिलाई को लघु भारत कहा जाता है। यहां सभी जगह के लोग रहते हैं। अपने यहां संदेश भिजवाओं और पांच राज्यों में भाजपा को हरा दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। पदयात्रा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम, विधायक देवेंद्र यादव सहित अन्य नेताओं ने जलेबी चौक में जलेबी का स्वाद भी लिया। 

भिलाई की सभा में भूपेश बघेल ने कहा भिलाई स्टील प्लांट (बीएसपी) को बेचने और बिकने नहीं देना है। इस प्लांट को नेहरूजी ने बनाया है। केंद्र की भाजपा सरकार सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में सौंपकर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने में लगी है।