Chhattisgarh News: न्यूज़ चैनल के पत्रकार पर हमला, BJP नेता गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई। दुर्ग के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में रायपुर के एक न्यूज चैनल के पत्रकार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पत्रकार से इतनी बुरी तरह मारपीट की गई कि वह बेसुध होकर वहीं गिर गया। इस मारपीट में पत्रकार के सिर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। पत्रकार पर हमले करने का आरोप बीजेपी नेता पर है। पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पाटन के अमलेश्वर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य मोनू (मोरध्वज) साहू समेत उसके अन्य साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया है।

दुर्ग एएसपी अनंत साहू ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात की है। अमलेश्वर स्थित वुडलैंड कॉलोनी में कुछ लोगों के बीच विवाद हो रहा था। सूचना मिलने पर धीरेंद्र वहां पहुंचा। धीरेंद्र ने देखा कि कॉलोनी में रहने वाले रत्नाकर नाम के युवक की पत्नी के साथ जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू और उसके साथी मारपीट कर रहे हैं। ये लोग महिला के साथ छेड़खानी भी कर रहे थे। पत्रकार जब बीच-बचाव करने गए तो पत्रकार धीरेंद्र को जान से मारने की धमकी देकर मोनू और उसके साथियों ने हमला कर दिया। इस हमले में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रायपुर के कई पत्रकार अमलेश्वर थाने भी पहुंचे। घटना के बाद पुलिस एक्शन में आ गई। इसके बाद भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू को गिरफ्तार किया गया। वही जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।