जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण, कहा- महिलाओं की समस्या को प्राथमिकता, मूलभूत सुविधाओं पर जोर

अम्बिकापुर. उदयपुर जनपद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष भोजवंती सिंह एवं उपाध्यक्ष नीरज मिश्रा ने मंगलवार को कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया. विधायक प्रतिनिधि सिद्धार्थ सिंहदेव, निवृर्तमान जनपद अध्यक्ष एवं वर्तमान जिला पंचायत सदस्य राजनाथ सिंह, आदिवासी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पारस पैंकरा, लेखापाल दीनानाथ पाण्डेय एवं अन्य कर्मचारियों ने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को ससम्मान उनके कक्ष तक पहुंचाया और फूल मालाओं से स्वागत किया.

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत उपस्थित जनपद सदस्य गण, सरपंच रामसिंह, सरपंच प्रतिनिधि रोहित सिंह टेकाम, भागवत सिंह, शेखर सिंहदेव, जगदीश जायसवाल, रामबिलास अग्रवाल एवं विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंच पंच और उपस्थित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी किया.

स्वागत उपरांत चर्चा के दौरान अध्यक्ष ने कहा कि दूरस्थ अंचल से अपनी समस्याएं लेकर आने वाले ग्रामीणों की समस्या के निराकरण की पहल की जाएगी, महिलाओं की समस्याओं के निराकरण को प्राथमिकता दी जाएगी. साथ ही उपाध्यक्ष ने कहा कि मूलभूत सुविधाएं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल उनकी प्राथमिकता में रहेंगे साथ ही परिस्थितियों के हिसाब से भविष्य में आनेवाली अन्य समस्याओं के निराकरण की कोशिश की जाएगी. दूरस्थ क्षेत्रों में आवागमन की समस्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनपद स्तर से हर संभव पहल की जाएगी.