डिप्टी कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप… एक दिन पहले मीटिंग में हुए थे शामिल..

जांजगीर-चांपा। डिप्टी कलेक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। एक दिन पहले हुई मीटिंग में डिप्टी कलेक्टर भी शामिल हुए थे। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग डिप्टी कलेक्टर के संपर्क में आए सभी लोगों की हिस्ट्री पता कर रहा है और सभी के सैंपल लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

दूसरी तरफ डिप्टी कलेक्टर को तुरंत ही कोविड हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। लगातार प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी-अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में विभागों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग ज्यादा से ज्यादा कोरोना टेस्ट कराने पर जोर दे रहा है।

इस संबंध में CMHO डॉ. एस आर बंजारे ने कहा कि जिस तरह से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं, उसके बाद कर्मचारियों, अधिकारियों के सैंपल लिए गए थे। पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तीन स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। अब डिप्टी कलेक्टर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा।