Chhattisgarh News: ट्रकों की बेलगाम रफ़्तार देख सड़क से नीचे उतार दिया कैश वैन, अनियंत्रित होकर खाई पलटी, चालक सहित 5 कर्मी घायल

अम्बिकापुर। सरगुज़ा के उदयपुर इलाक़े में अम्बिकापुर कैश लेने जा रही सीएमएस कंपनी की वाहन हादसे का शिकार हो गयी। दुर्घटना के दौरान गाड़ी में चालक सहित 5 कर्मी सवार थे। सभी को हल्की चोटें आयी। जिन्हें उदयपुर सीएचसी में उपचार दिया गया। फिलहाल सभी की हालत ठीक है। दरअसल, बीती रात क़रीब 2 से 2:30 बजे के बीच सीएमएस कंपनी की वाहन CG04/MB/4922 रायपुर की ओर से अम्बिकापुर तरफ जा रही थी। इसी दौरान ग्राम डूमरडीह मोड के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी।

जानकारी के मुताबिक़, दुर्घटना का कारण अम्बिकापुर की ओर से आ रही ट्रकों में ओवरटेक के लिए मची होड़ को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही ट्रकों की रफ्तार को देखकर सीएमएस वाहन के चालक ने गाड़ी को सड़क से नीचे उतारना उचित समझा। और उतार भी दिया। लेकिन उसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी। चारों पहिए ऊपर हो गए। राहगीरों द्वारा घटना की सूचना उदयपुर पुलिस को दी गयी।

सूचना मिलने पर उदयपुर पुलिस टीम डायल 112 के साथ घटनास्थल पर पहुंची। दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर फंसे योगेंद्र सिन्हा, जितेंद्र शुक्ला, हेमराज दुबे, आलोक कुमार सोनी और चालक कन्हैया पाण्डेय को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सभी को हल्की चोटें आयी थी। जिन्हें उपचार के लिए डायल 112 और उदयपुर पुलिस के माध्यम से सीएचसी उदयपुर दाखिल कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सुबह 6 बजे सभी अम्बिकापुर की ओर रवाना हो गए। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को शनिवार की देर शाम तक नहीं उठाया गया था।