Breaking News: सूरजपुर के इस इलाक़े में भीषण सड़क हादसा… दो युवकों की दर्दनाक मौत, बाइक के परखच्चे उड़े

सूरजपुर/पारसनाथ सिंह। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। और उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। दरअसल, सूरजपुर के खड़गांव चौकी क्षेत्र में शाम करीब 6:30 बजे अम्बिकापुर-प्रतापपुर मुख्यमार्ग पर धरमपुर से पहले बाइक सवार दो युवकों की लाश मिली। मौक़े पर बाइक क्रमांक CG14/MK/8763 को क्षतिग्रस्त हालात में मिला। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा खड़गांव पुलिस को दी गयी।

सूचना पर खड़गांव चौकी प्रभारी सीपी तिवारी पुलिस स्टॉफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सड़क पर पड़े दोनों युवकों के शव को सड़क किनारे करवाया। इसके पश्चात बाइक नंबर के आधार पर बाइक केरता, भगतपारा होना पाया गया। जिसकी सूचना केरता, भगतपारा में दी गयी। फ़िर जानकारी प्राप्त हुई कि दोनों मृतक केरता, भगतपारा के रहने वाले है। इनमें से एक का नाम कमल पिता मोहरलाल व भारत आयाम पिता साधन गोंड है। मृतक के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचित किया गया।

फ़िलहाल घटना कैसे हुई। इनकी जानकारी नहीं लग सकी है। आशंका जताई जा रही है की केरता में शुगर फैक्ट्री है। जहां प्रतिदिन कई ट्रैक्टर गन्ना लेकर आते है। और फैक्ट्री में खाली करने के बाद वापस लौटते है। इसी दौरान बाइक सवार पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए होंगे। क्योंकि बाइक में सवार दोनों युवकों का सर बुरी तरह से फट गया है। वहीं बाइक के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ग़ौरतलब है कि अम्बिकापुर-प्रतापपुर मार्ग की सड़क काफ़ी अच्छी है। इसके बावजूद यहां हर दिन एक एक्सीडेंट होता है। कभी-कभी दो भी हो जाता है। वहीं सड़क अच्छी होने के बावजूद हादसा होने की वजह तेज रफ्तार और शराब के नशे में ड्राइविंग को माना जा रहा है।