Breaking News: NH पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक को दो ट्रकों ने पीछे से मारी ठोकर, तीनों गाड़ी में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला, एक घायल

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। एनएच-53 में भगत देवरी गांव के पास खड़े एक ट्रक को दो ट्रकों ने पीछे से ठोकर मार दी। तीन ट्रकों में टक्कर से भीषण आग लग गई। इससे तीनों ट्रक जलकर खाक हो गए हैं। वहीं इस हादसे में एक चालक की जलकर मौत हो गई है, जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तीसरा चालक घटना के बाद मौके से गायब है। मृतक चालक का नाम संदाम अंसारी बताया जा रहा है। मामला साकरा थाना क्षेत्र का है।

एक चालक फरार

जानकारी के अनुसार, एनएच-53 साकरा थाना क्षेत्र के भगत देवरी गांव के पास खड़े ट्रक को ओडिशा की तरफ से आ रही दो ट्रकों ने पीछे से ठोकर मार दी। एक ट्रक में ऑयल होने के चलते ट्रक में भीषण आग आग लग गई। इस हादसे में तीनों ट्रक जलकर खाक हो गए हैं। वहीं चालक संदाम अंसारी की जलने से मौत हो गई और दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल है। वहीं तीसरा चालक गायब है।

हादसे के बाद एनएच जाम

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को इलाज के लिए पिथौरा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद एनएच-53 हाईवे जाम हो गया। फिलहाल पुलिस ने जले ट्रक को सड़क किनारे करवा दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।