बीजेपी 12 मई को प्रदेश भर में करेगी प्रदर्शन.. इस तरह बीजेपी नेता और कार्यकर्ता देंगे धरना.. स्वास्थ्य विभाग में किए खर्च के लिए मांगा श्वेत पत्र..

रायपुर. बीजेपी कल प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी. जहां प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी प्रदर्शन करने सड़कों पर नहीं बल्कि अपने घरों के बाहर दिखेगी. घरों के बाहर धरने पर बैठेंगे सभी नेता और कार्यकर्ता. शराब दुकान सहित अन्य विषयों को लेकर भाजपा प्रदर्शन करने वाली है. जिसके तहत अपने घरों के बाहर सभी भाजपा कार्यकर्ता और नेता 2 घंटे तक धरने पर बैठेंगे.

आज प्रदेश के बीजेपी प्रतिनिधि मंडल द्वारा राज्यपाल को शराबबंदी और अन्य मुद्दों के तहत ज्ञापन सौंपा गया जिसके बाद प्रदेश भाजपा ने 12 मई को अपने घरों के बाहर धरना प्रदर्शन देने का निर्णय लिया है. साथ ही प्रदेश में शराब और मजदूरों को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में मजदूर भीख मांगने की स्थिति में पहुंच गए हैं. दूसरे प्रदेशों में राज्य के मजदूर फंसे हुए हैं. उनके लिए सरकार अब तक कोई कार्ययोजना नही बना पाई है.

उन्होने कहा कि पहली बार देखा जा रहा है कि सरकार शराब के पैसे से कोरोना और गौठान के लिए फंड एकत्रित किया जा रहा है. बीजेपी ने सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है. स्वास्थ्य विभाग में किये हुए खर्च पर उन्होने श्वेत पत्र मांगा है.