पुलिसकर्मी खुद महिला के घर शराब की बोतलें लेकर घुसे… फिर झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी.. वीडियो सामने आने पर लाइन अटैच

बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाना में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों ने अपने शराब लेकर महिला के घर घूस गए। फिर आबकारी एक्ट के जुठी केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगे। इस बीच महिला के बच्चों ने मोबाइल से विडियो बना लिया। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसपी पारूल माथुर ने चारों पुसिलकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है।

आरक्षक भानूप्रताप डहरिया, चंद्रप्रकाश भारद्वाज, शिवधन बंजारे और सद्दाम पाटले पचपेड़ी थाना में पदस्थ थे। कुछ दिन पहले पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा था कि शराब के मामले में ग्रामीण से एक लाख स्र्पये लिए थे। इसके बावजूद ग्रामीण के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

इसी तरह लगातार पचपेड़ी क्षेत्र में पुलिसकर्मियों द्वारा ग्रामीणों से जबरन उगाही किया जा रहा था। इस बीच चारों आरक्षकों ने शराब की बाटल लेकर एक महिला के घर में घूस गए। महिला को शराब के मामले में फंसाने की धमकी देने लगे। इसके एवज में पैसे की मांग कर रहे थे। इस बीच महिला के बच्चों ने सावधानी पूर्वक पुलिसकर्मियों द्वारा धमकाते हुए दृश्य को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया।

आरक्षकों के जाने के बाद विडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। विडियो एसपी पारूल माथुर तक पहुंचा। एसपी माथुर ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए चारों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है।