Chhattisgarh News: तेज रफ़्तार बाइक खड़ी ट्रेलर से टकराई, चालक गंभीर रूप से घायल; फंसी रह गयी बाइक

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीती शाम तेज रफ्तार बाइक खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक ट्रेलर में घुसकर फंस गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार घटना मस्तूरी थानाक्षेत्र के मल्हार स्थित नवोदय विद्यालय के पास शाम करीब 7 बजे हुआ। मस्तूरी तरफ से एक बाइक सवार युवक आ रहा था। वह अपनी बाइक क्रमांक CG10/EG/7015 में सवार था। वह ग्राम बकरकुदा और बुढ़ीखार के बीच पहुंचा था। इसी दौरान सड़क किनारे अंधेरे में खड़ी ट्रेलर क्रमांक CG12/S/5530 के पीछे जा टकराया। बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। युवक को सामने खड़ा ट्रेलर नजर नहीं आया। और बाइक की ट्रेलर से टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक ट्रेलर के पीछे फंस गई। वहीं युवक खून से लथपथ होकर बुरी तरह से घायल पड़ा रहा।

युवक को तड़पते देखकर राहगीरों ने इस घटना की सूचना डायल 112 को दी। खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मस्तूरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे CIMS रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि जिस समय हादसा हुआ। उस समय सड़क में अंधेरा छाया था। युवक की बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। इसके चलते खड़ी ट्रेलर पर उसकी नजर नहीं गई। ट्रेलर खराब होने के कारण चालक ने उसे रोड किनारे खड़ा किया था। उसका न तो इंडिकेटर चालू था और न ही उसमें रेडियम लगा था। इसके चलते युवक को सामने ट्रक नजर नहीं आया और हादसा हो गया।